Thursday, October 29, 2020
12,403FansLike
84FollowersFollow
60FollowersFollow
8,740SubscribersSubscribe

AMN News खबरों की एक वेबसाइट है जिस पर उत्तर प्रदेश के अलावा देश, दुनिया की तमाम खबरें मिलती हैं. इस वेबसाइट का संचालन Ashwaghosh Media Network PVT LTD द्वारा किया जाता है. AMN News के वीडियो आप YouTube, Facebook, Instagram, Twitter, Helo, IMO, Sharechat, Linkedin आदि पर भी देख सकते हैं.

करीब 130 करोड़ की आबादी वाले हमारे देश में एक बड़ी जनसंख्या हिंदी में खबरें पढ़ना और देखना चाहती है. AMN News इन पाठकों को सही और सटीक खबरें देने के लिए प्रतिबद्ध है. AMN News पर खबरों के अलावा मनोरंजन, खेल, लाइफस्टाइल जैसे सैक्शन भी हैं ताकि हिंदी के पाठकों को हर तरह का कंटेंट आसानी से उपलब्ध हो सके.

AMN News की पहचान जनता के मुद्दे उठाने को लेकर रही है. सोशल मीडिया पर हजारों लोग AMN News के साथ जुड़े हुए हैं और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर AMN News की मौजूदगी है. खास तौर पर उत्तर प्रदेश में AMN News का न्यूज़ नेटवर्क काफी विस्तृत है जो दिनोंदिन मजबूत होता जा रहा है.

AMN News पत्रकारिता के प्रत्येक सिद्धांत का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है और निष्पक्ष खबरें प्रकाशित करता है. अगर आप बेबाक और निष्पक्ष पत्रकारिता के पक्षधर हैं, खबरों की सच्चाई को लेकर गंभीर हैं तो आप AMN News पर भरोसा कर सकते हैं क्योंकि यहां हमारी टीम खबरों को ब्रेक करने में नहीं बल्कि खबरों की सच्चाई जानने को लेकर मेहनत करती है.