पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बताई ये बड़ी सच्चाई

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में तो आपने सुना ही होगा. अब उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है लेकिन फिर भी गूगल पर उन्हें बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है. फेसबुक ये लेकर ट्विटर तक और यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक पर उनके फैन उन्हें तलाशते हैं. इन दिनों वो बेशक एक शांत जीवन जी रही हैं लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था. उन्होंने पिछले दिनों अपने अनुभव शेयर किए.

जिस वक्त मिया ने इंडस्ट्री ज्वाइन की थी तब उनकी उम्र महज 21 साल थी. उनकी लोकप्रियता का आलम ये था कि वो पोर्नहब की नंबर वन स्टार थीं लेकिन बहुत जल्द उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. ऐसा नहीं है कि अब वो सेलेब्रिटी नहीं हैं. वो अभी भी सेनेब्रिटी हैं और अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत रही हैं. वो एक से बढ़ कर एक हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने बताया कि वो अपने नाम के सामने से पोर्न स्टार हटाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. जिन भी प्लेटफॉर्म्स पर उनके नाम का इस्तेमाल किया गया है वो उन्हें हटा देना चाहती हैं और विकीपीडिया से भी इस बात को रिमूव कर देना चाहती हैं लेकिन इंटरनेट के जमाने में ऐसा संभव नहीं है. वो एक जगह से वीडियो या फोटो हटवाती हैं तो कोई और उनकी तस्वीरें और वीडियो अपलोड कर देता है.

उन्होंने बताया कि वो एक लड़के के कहने पर पोर्न स्टुडियो गई थीं और पहली बार उनके साथ केवल बात की गई थी. उन्होंने कहा कि स्टुडियो में कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता. कोई रेप नहीं होते बल्कि लोग खुद अपनी मर्जी से इस तरह के वीडियो बनाते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें सहज महसूस कराया और स्टुडियो काफी सुंदर था. धीरे धीरे उन्हें लगने लगा था कि उन्हें ये काम करना चाहिए लिहाजा वो पोर्न स्टार बन गईं.

उन्होंने कहा कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि लोग उन्हें इतना पसंद करेंगे लेकिन जब लोगों ने उनको देखा तो वो उन्हें पसंद करने लगे. उन्हें तुरंत ही शोहरत मिल गई, वो स्टार बन गईं लेकिन जल्द वो इस शोहरत से परेशान हो गईं. उन्हें आईएसआईएस की ओर से जान की धमकी भी मिली. इसके बाद उन्हें लगने लगा कि इस इंडस्ट्री को छोड़ देना चाहिए.

उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी. उन्होंने कहा कि केवल 12000 डॉलर ही वो इस दौरान कमा पाई थीं. उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बसने का फैसला किया. फिलहाल दोनों साथ में रहते हैं. मिया खलीफा का सेलेब्रिटी स्टेटस कम तो नहीं हुआ है और अभी भी वो काफी कमाती हैं. दोनों लोग सामान्य जीवन जी रहे हैं और मिया का कहना है कि वो दोबारा कभी पोर्न में नहीं जाना चाहती.