8 महीने के बच्चे को गन प्वाइंट पर रखा और फिर जमकर की लूटपाट

(गाजियाबाद से अनुज त्यागी की रिपोर्ट) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं. जिसके चलते देर रात थाना कवि नगर इलाके की चिरंजीव विहार कॉलोनी में स्थित एक मकान को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और घर की खिड़की तोड़कर मकान अंदर 8 महीने के बच्चे को गन प्वॉइंट पर लेकर आठ लोगों को बंधक बनाया गया और घर में रखे 50 हजार रुपए और लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.

थाना कवि नगर इलाके की चिरंजीव विहार कॉलोनी में स्थित एक मकान में देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और घर में सो रहे सभी आठ लोगों को उन्होंने हथियारों के बल पर बंधक बनाया. इन 8 लोगों में एक बच्चा भी शामिल था. बदमाशों ने बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर घर में रखी 50 हजार की नगदी और लाखों रुपए के जेवरात लूट लिए.

पीड़ित महिला ने बताया कि बदमाशों ने बिस्तर पर बिछे गद्दे और चादर को फाड़ कर उस कपड़े से सभी को बांध बनाया और बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला ने बताया कि इसका विरोध घर के कुछ लोगों ने किया तो 3 लोगों की जमकर पिटाई भी की गई. साथ ही महिला के साथ भी बदसलूकी की गई.

इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना कवि नगर क्षेत्र की चरण जी विहार कॉलोनी में रहने वाले गोपाल शर्मा ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया कि उनके घर पर करीब 6 बदमाशों के द्वारा डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है.

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. लेकिन सीसीटीवी फिलहाल बंद है. हालांकि पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं और जल्दी इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.