CBSE इंटर के टॉपर के लिए अखिलेश यादव ने भेजे लैपटॉप और 11 हजार रुपये

(बुलंदशहर से सुमित शर्मा की रिपोर्ट) पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रहते हैं तुषार सिंह. वही तुषार सिंह जिन्होंने सीबीएसई इंटरमीडिएट में टॉप किया है. तुषार उस दिन भी सुर्खियों में थे जिस दिन रिजल्ट आया था और वो आज भी सुर्खियों में हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके लिए एक तोहफा भेजा है.

अखिलेश यादव ने तुषार के लिए एक लैपटॉप, 11 हजार रुपये और एक चिट्ठी भेजी है. इस चिट्ठी में उन्होंने अपनी शुभकामनाएं दी हैं और तुषार के उज्जवल भविष्य की कामना की है. अखिलेश के इस गिफ्ट को लेकर सपा छात्र सभा के प्रदेश सचिव राजवर्धन जाटव तुषार के घर पहुंचे तो परिवार वाले हैरान हो गए. अखिलेश के गिफ्ट की जानकारी मिलने पर तुषार और उनके परिवार वालों को एकबारगी तो भरोसा ही नहीं हुआ.

आपको बता दें कि डीपीएस के होनहार छात्र तुषार सिंह ने सीबीएसई इंटरमीडिएट में 500 में से 500 अंक अर्जित कर इंडिया टॉप किया है. तुषार को इंग्लिश, जॉग्राफी, हिस्ट्री और फिजिकल एजुकेशन समेत सभी पांच विषयों में 100 बटा 100 अंक मिले हैं. उन्होंने न सिर्फ बुलंदशहर का नाम रोशन किया है बल्कि देश में प्रदेश का मान भी बढ़ाया है.