गाजियाबाद: पत्रकार के परिवार से मिले सांसद वीके सिंह, 10 लाख का चेक सौंपा

(गाजियाबाद से अनुज त्यागी की रिपोर्ट) केंद्रीय मंत्री एवं ग़ज़ियाबाद सासंद वीके सिंह ने गुरुवार को दिवंगत पत्रकार विक्रम जोशी के परिजनों से मुलाकात की और 10 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा. उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. हत्याकांड का शिकार हुए पत्रकार विक्रम की बहन ने सांसद वीके सिंह से दोषियों पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई. साथ ही उन्होंने सहायता राशि बढ़ाने की मांग भी की.

बता दें कि विक्रम जोशी को गाजियाबाद के विजय नगर में 20 जुलाई को उस समय गोली मार दी गई थी, जब वह अपनी बेटियों के साथ घर लौट रहे थे. अस्पताल में उनकी मौत हो गई. पत्रकार ने भांजी के साथ छेड़छाड़ करने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी मगर करवाई नहीं कि गयी. इस मामले एसएसपी कलानिधि नैथानी ने प्रताप विहार चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. मामले की जांच सीओ सिटी प्रथम राकेश मिश्रा कर रहे हैं.

सपा परिवार को 2 लाख देगी, सरकार 25 लाख दे: यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को दो लाख रुपये की मदद देगी. उन्होंने मांग की है कि जोशी के आश्रितों को 25 लाख रुपये भाजपा सरकार दे. अखिलेश ने कहा कि इससे पहले यूपी में कई पत्रकारों की निर्मम हत्या की जा चुकी है. पुलिस की भूमिका संदिग्ध हो चली है. अपराधियों व पुलिस में साठगांठ के मामले सामने आ रहे हैं.