बुलंदशहर में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, 12 साल के बच्चे पर आरोप

(बुलंदशहर से सुमित शर्मा की रिपोर्ट) बुलंदशहर के डिबाई इलाके में ढाई साल की एक मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक लड़के ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. आरोप ये भी है कि आरोपी पक्ष के लोगों ने एक पंचायत का आयोजन किया और पीड़ितों को पुलिस के पास जाने से रोका.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित पक्ष ने प्राकृतिक और अप्राकृतिक रेप का आरोप लगाया है. आरोपी की उम्र 12-13 साल की है. बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि गांव में एक पंचायत की बातें भी पुलिस को पता चली हैं. इसको लेकर भी पुलिस अपना काम कर रही है. अगर किसी को पुलिस तक पहुंचने से रोकने का प्रयास किया गया है तो निश्चित तौर पर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष दबंग है और यही वजह है कि वो लोग पीड़ितों को गांव में ही रोक लेना चाहते थे. उन्होंने ये भी कहा कि बच्ची खेलते वक्त गिर गई होगी. लेकिन हम पुलिस के पास जैसे तैसे पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पीड़ित पक्ष ने इंसाफ की मांग की.

इस पूरे मामलो को लेकर पुलिस जांच कर रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. अगर रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होती है तो आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पंचायत में कौन लोग शामिल थे इस बात की भी जांच की जा रही है.