राम मंदिर की नींव में इस जिले से जाएंगी 33 किलो चांदी से बनी 5 ईंटें

बुलंदशहर से सुमित शर्मा की रिपोर्ट: सर्राफा एसोसिएशन की और से अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर की नींव में बुलंदशहर जिले की चांदी की ईंट लगेगी. दरअसल, बुलंदशहर सर्राफा एसोसिएशन की ओर से पांच किलो वजन की करीब पांच चांदी की ईंट भगवान श्री राम मंदिर ट्रस्ट के लिए अयोध्या भेजी गई हैं.

सर्राफा एसोसिएशन का दावा है कि इन्हीं चांदी की ईंटों से राम मंदिर निर्माण की आधार शिला रखी जायेगी। इतना ही नहीं, यूपी के हर एक जनपद से सर्राफ एसोसिएशन की तरफ़ से चांदी की ईंट राम लला मंदिर ट्रस्ट को भेंट की जा रही हैं, ताकि उनका सही इस्तेमाल हो सके.

चांदी की ईंटों को एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने आपसी कंट्रीब्यूशन से अयोध्या भेजा है. एसोसिएशन की मानें तो कुल मिलाकर यूपी भर से सर्राफ एसोसिएशन ने 33 किलो चांदी की ईंटें राम लला मंदिर ट्रस्ट को दी हैं. इस सम्बंध में एसोसीएशन से जुड़े ज्वेलर्स की मीटिंग बुलाई गई थी, जिसमे बाद बुलंदशहर से पांच किलो 535 ग्राम की चांदी की 31 ईंटों को राम लाल मंदिर ट्रस्ट को दान देने का निर्णय लिया था.

आपको बता दे की पांच अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर निर्माण की आधार शिला रखेंगे. जिसको लेकर लोग काफी उत्साहित और खुश हैं.