आजाद पब्लिक स्कूल के टॉपर्स से मिले एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव

बुलंदशहर के बेहद प्रतिष्ठित आजाद पब्लिक स्कूल के टॉपर्स से एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया. 2019-2020 सत्र के कक्षा 12वीं के टॉपर खुशवीर सिंह और राहुल चौधरी को एसपी सिटी ने उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और साथ ही 5100 रुपये का चेक भी दिया.

आपको बता दें कि आजाद पब्लिक स्कूल के क्लास 12th के खुशबीर सिंह ने 98.4 परसेंट अंक प्राप्त किए. कामर्स में खुशवीर स्कूल में पहले नंबर पर और जिले में दूसरे नंबर पर रहे. वहीं साइंस में राहुल चौधरी को 98.2 परसेंट अंक मिले. उन्होंने स्कूल में पहला और जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया.

दोनों होनहार छात्रों से पीपीएस अधिकारी बुलंदशहर के एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने मुलाकात की और 5100 रुपये के चेक सौंपे. साथ ही अतिथि हेमंत सिंह ने भी छात्रों को फूलमालाएं हनाकर सम्मानित किया.

इस मौके पर मुख्य अतिथि एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने छात्रों के अलावा स्कूल के चेयरमैन वासिक आजाद को भी बधाई दी. आपको बता दें कि स्कूल का रिजल्ट 100 प्रतिशत रहा. स्कूल के बच्चों ने जैसा प्रदर्शन बोर्ड की परीक्षाओं में किया है उससे स्कूल के टीचर और प्रिंसीपल काफी खुश हैं.