गाजियाबाद: 22वीं मंजिल से नीचे गिरा युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

(गाजियाबाद से अनुज त्यागी की रिपोर्ट) इंदिरापुरम के साया जेनिथ सोसायटी में सोमवार शाम करीब सात बजे एक युवक संदिग्ध हालात में 22वीं मंजिल से नीचे गिर गया. जिससे युवक की मौत हो गई. मृतक युवक 5 महीने से डिप्रेशन का शिकार बताया जा रहा है. जिसकी दो मनोचिकित्सकों से जांच भी कराई जा रही थी. घटना के समय एक दंपती और सुरक्षा गार्ड ने घटना देखकर परिजनों को सूचना दी. सूचना पाकर परिजन युवक को आनन-फानन में नोएडा के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अल्ट्रा प्रीमियम सोसाइटी में डिप्रेशन का शिकार युवक

इंदिरापुरम की साया जेनिथ सोसायटी के ए-1 टॉवर में पुनीत भाटिया पत्नी, बेटे और बेटी के साथ रहते हैं. बेटा रिषभ (22) देहरादून से बीबीए कर रहा था. वह लॉकडाउन के चलते घर आया हुआ था. सोमवार शाम करीब पांच बजे बी टावर से संदिग्ध हालात में नीचे गिर गया.

सोसायटी में तैनात गार्डों को कुछ नीचे गिरने की आवाज आई. इस दौरान गार्ड मौके पर पहुंचे तो देखा की युवक नीचे गिरा हुआ है. घटना को बी टावर की बालकनी में खड़े दंपती ने भी देखा. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सुरक्षा गार्ड ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजन रिषभ को लेकर नोएडा के एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या कहा एसएचओ इंदिरापुर ने

पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्टयता जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. एसएचओ के मुताबिक मृतक का पोस्टमॉर्टम नोएडा में हुआ है. एसएचओ इंदिरापुरम संजीव शर्मा ने बताया कि अभी परिजनों से बातचीत नहीं हो सकी है. परिजनों से बातचीत होने के बाद ही घटना के बारे में जानकारी हो सकेगी.

सीसीटीवी में युवक लिफ्ट में जाता दिखा

पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला, जिसमें बी टॉवर में लगी लिफ्ट में रिषभ जाते हुए कैद हुआ है. वह लिफ्ट से 22वीं मंजिल पर पहुंचा. 23 मंजिल के टॉवर पर 22 मंजिल पर क्यों गया, यह एक बड़ा सवाल है. सीसीटीवी में युवक के लिफ्ट से 22 वें फ्लोर पर जाते और गिरने की फुटेज कैद है. मृतक युवक के कई दोस्त B टॉवर में रहते हैं. जिनसे पूछताछ के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है.